Amazon Great Republic Day सेल आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है। वहीं आम यूजर्स कल यानी बुधवार से सेल में प्रॉडक्ट्स खरीद पाएंगे। इस सेल में स्मार्टफोन्स समेत कई कैटिगिरी के प्रॉडक्ट्स पर छूट दी जा रही है। अगर आप नोकिया के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो सेल में बढ़िया मौका है। Nokia 5.3 स्मार्टफोन को ऐमजॉन सेल में बढ़िया डिस्काउंट व ऑफर के साथ लिया जा सकता है।


पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुए Nokia 5.3 को ऐमजॉन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। HMD Global के इस हैंडसेट को 10,998 रुपये में खरीदा जा सकता है। गौर करने वाली बात है कि 4 जीबी रैम व 64 जीबी बेस वेरियंट को कंपनी ने 13,999 रुपये में लॉन्च किया था। 10 फीसदी बैंक ऑफर यानी 1,500 रुपये तक के इंस्टेंट डिस्काउंट (SBI क्रेडिट कार्ड के साथ) के बाद इस हैंडसेट की कीमत घटकर 9,899 रुपये रह जाती है।


नोकिया 5.3 स्मार्टफोन स्टॉक ऐंड्रॉयड के साथ आता है। यह कंपनी के उन चुनिंदा फोन्स में से एक है जिन्हें गूगल से रेगुलर ऐंड्रॉयड अपडेट मिलेंगे। नोकिया 5..3 में 6.55 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। Vivo Y20G भारत में लॉन्च, जानें दाम व सारी खासियतेंकार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह अनलिमिटेड गूगल ड्राइव स्टोरेज भी ऑफर करता है।


नोकिया 5.3 में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर दिया गया है। नोकिया के इस हैंडसेट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000mAh बैटरी दी गई है।

Source : Agency